रायपुर
Trending

Amit Shah Visit CG: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 14 अप्रैल को छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे

लोकसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ में सियासत गर्म है. बीजेपी के दिग्गज नेता लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं.केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 14 अप्रैल को छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे.राजनांदगांव लोकसभा सीट से प्रत्याशी संतोष पांडे के पक्ष में प्रचार करेंगे और जनता से भारी संख्या में वोट करने की अपील करेंगे.

रायपुर,Amit Shah Visit CG: लोकसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ में सियासत गर्म है. बीजेपी के दिग्गज नेता लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं. बीजेपी नेता जनसभाओं को संबोधित कर बीजेपी के पक्ष में माहौल बना रहे हैं. बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेता राज्य की जनता से राज्य की सभी 11 लोकसभा सीटें बीजेपी को देने की अपील कर रहे हैं. हाल ही में पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ के बस्तर का दौरा किया था. अब देश के गृह मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं. केंद्रीय गृह मंत्री शाह अपने दौरे के दौरान चुनावी रैली को संबोधित करेंगे |

राजनांदगांव में जनसभा को संबोधित करेंगे गृह मंत्री अमित शाह

मिली जानकारी के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 14 अप्रैल को छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे. इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री शाह राजनांदगांव लोकसभा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. अपने प्रवास के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजनांदगांव लोकसभा सीट से प्रत्याशी संतोष पांडे के पक्ष में प्रचार करेंगे और जनता से भारी संख्या में वोट करने की अपील करेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे से ठीक एक दिन पहलेपहले यानी की 13 अप्रैल को कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं। बता दें कि, 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान होना है और छत्तीसगढ़ की बस्तर सीट पर भी इसी दिन मतदान होगा।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button